नियोजन नीति पर छात्रों का हल्ला बोल : मुख्यमंत्री आवास घेराव कार्यक्रम के तहत मोरहाबादी के पास छात्र कर रहे आंदोलन, प्रशासन छात्रों को शांत कराने में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
niyojan niti per chhatro ka halla bol niyojan niti per chhatro ka halla bol

रांची: मुख्यमंत्री आवास घेराव कार्यक्रम के तहत मोरहाबादी स्थित वेरिकेडिंग के पास नियोजन नीति को लेकर छात्रों का उग्र आंदोलन हो रहा है. जिला प्रशासन के द्वारा लगातार छात्रों को शांत कराने की कोशिश की जा रही है.

नियोजन नीति को लेकर विभिन्न छात्र संगठनों के द्वारा आज मुख्यमंत्री आवास घेराव कार्यक्रम के तहत हजारों की संख्या में छात्र हाथों में तख्ती लेकर राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान से मुख्यमंत्री आवास के लिए निकले हैं. जिला प्रशासन इसको लेकर पूरी तरह से तैयार है.

गौरतलब है कि स्टेट स्टूडेंट यूनियन की ओर से नियोजन नीति को लेकर 72 घंटे का महाआंदोलन की शुरुआत कल मशाल जुलूस के साथ हुई थी. आज मुख्यमंत्री आवास घेराव और कल झारखंड बंद का आह्वान किया गया है. भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन के द्वारा मुख्यमंत्री आवास के 200 मीटर की परिधि तक 144 धारा लगा दी गई है. मोरहाबादी से लेकर राजभवन तक और मुख्यमंत्री आवास तक लगभग 20 जगहों पर बैरिकेडिंग कर जगह-जगह सुरक्षा व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त कर दी गई है. किसी भी तरह का कोई उपद्रव ना हो इसके लिए अलग से सुरक्षा जवान लगाए गए हैं. पिछली बार विधानसभा घेराव के समय भी इसी छात्र संगठनों पर लाठीचार्ज किया गया था.


Copy