BIHAR POLITICS : खत्म होनेवाला है नीतीश का JDU,RLJD लेगा जगह-उपेन्द्र कुशवाहा

Edited By:  |
Reported By:
Nitish's JDU is about to end, RLJD will take its place - Upendra Kushwaha Nitish's JDU is about to end, RLJD will take its place - Upendra Kushwaha

GAYA:- नीतीश कुमार की जेडीयू खोखला हो चुका है और अब सिर्फ डब्बा ही बचा है,जेडीयू के खत्म होने पर राष्ट्रीय लोक जनता दल(RLJD) उसका विकल्प बनेगा..ये बाते नीतीश का साथ छोड़कर नयी पार्टी बनाने वाले उपेन्द्र कुशवाहा ने कही है.इसके साथ ही उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से INDIA गठबंधन से बाहर निकलकर NDA में आने की अपील की है.


गया संग्रहालय सभागार में राष्ट्रीय लोक जनता दल की ओर से आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार की जदयू अंदर से पूरी तरह खोखला हो चुकी है. अब सिर्फ डब्बा ही बचा है. जेडीयू की समाप्ति के बाद उनकी पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल ही विकल्प बनेगी. उन्होंने कहा कि टीवी पर जब देखता हूं तो नीतीश कुमार पर दया आती है. वे बुरी तरह परेशान हैं. राष्ट्रीय दल के लोगों ने उन्हें चक्रव्यूह में फांस लिया है. अब यह उन पर निर्भर करता है कि वे वहां से निकल पाते हैं कि नहीं.


मीडिया से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार काफी परेशान हैं और जब भी परेशान होते हैं तब कोई बड़ा निर्णय लेते हैं. इसीलिए राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा है कि वह पुनः एनडीए में लौट सकते हैं. उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास है कि लोकसभा चुनाव के दौरान बिहार की सभी 40 सीटों पर एनडीए की जीत हो. ताकि एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का विकास हो. किस पार्टी को कितनी सीट मिलेगी ? यह आगे तय होगा. लेकिन लोकसभा चुनाव की जीत को लेकर हमलोग अभी से ही प्रयासरत है.



Copy