नीतीश से मिलने पहुंचे आदित्य ठाकरे : मुख्यमंत्री ने अंगवस्त्र देकर किया सम्मानित

Edited By:  |
nitish and aditya thakrey meeting nitish and aditya thakrey meeting

PATNA- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिव सेना नेता और उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे प्रतिनिधिमंडल के साथ शिष्टाचार मुलाकात करने पहुंचे। इस अवसर पर सीएम नीतीश कुमार ने अतिथियों को अंगवस्त्र भेंट कर स्वागत किया। बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

पटना में बोले आदित्य ठाकरे, तेजस्वी के साथ लोकतंत्र को बचाने के लिए काम करेंगे....

CM नीतीश कुमार से मिलने के बाद तेजस्वी यादव और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे मीडिया के सामने मुखातिब हुए। इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि शिवसेना के साथ महाराष्ट्र में जिस तरह से सत्ता परिवर्तन कराया गया वह सरासर गलत था। केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग किया गया। हम लोगों ने बिहार में सीएम नीतीश कुमार के साथ मिलकर भाजपा को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

वहीं आदित्य ठाकरे ने पत्रकारों से कहा कि देश के युवाओं को आगे आने की जरुरत है। ठाकरे परिवार और लालू परिवार में बहुत पहले से मित्रता रही है। दोनों परिवार के बीच कभी कटुता नहीं रही है। वहीं जब पत्रकारों ने महाराष्ट्र में बिहारियों पर हो रहे हमले के बारे में पूछा तो आदित्य ठाकरे ने कहा कि बिहारियों पर हमला करने वाले बीजेपी में है। हमारी सरकार में बिहारियों को सम्मान मिला है। आज नीतीश कुमार ओर तेजस्वी यादव से मुलाकात हुई है। लोकतंत्र को बचाने के लिए हमलोग मिलकर काम करेंगे।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy