निरसा में जेसीबी और कार में भीषण टक्कर : हादसे में कार चालक की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

Edited By:  |
Reported By:
nirsa mai jcb aur car mai bhishan takkar nirsa mai jcb aur car mai bhishan takkar

निरसा : बड़ी खबर धनबाद के निरसा से जहां थाना क्षेत्र के देवीआना मोड़ के पास जीटी रोड एनएच-2 पर जेसीबी और अल्टो कार में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में कार चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं कार में बैठे एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.


घटना के संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि ऑल्टो कार पर सवार 2 युवक निरसा से धनबाद की तरफ जा रहे थे. वहीं देवीआना मोड़ के समीप एक जेसीबी भारी वाहन धनबाद से निरसा की तरफ गलत दिशा में आ रही थी. इसी बीच देवीआना मोड़ के नजदीक दोनों में टक्कर हो गई. दुर्घटना में जेसीबी का आगे का हिस्सा ऑल्टो के सामने के हिस्से में पूरी तरह से धंस गया.


भीषण हादसे में कार चला रहे गोविंदपुर निवासी आफताब आलम की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि पास में बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे तत्काल इलाज के लिए पीएमसीएच अस्पताल धनबाद भेजा गया. दोनों वाहनों में टक्कर इतनी भीषण थी कि मृतक आफताब आलम का शव कार में ही फंसा रहा और नहीं निकल पा रहा था. घटना के बाद मौके पर दल बल के साथ निरसा थाना प्रभारी सह पुलिस निरीक्षक दिलीप कुमार पहुंचे और क्रेन मंगवा कर क्रेन से कार को सीधा किया और काफी मशक्कत के बाद कार में फंसे युवक का शव निकाला. घटना के बाद दोनों वाहनों को जब्त कर पुलिस थाने ले गई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है.


Copy