निगरानी विभाग की बड़ी कार्रवाई : घूस लेते रंगे हाथ धराए काको के CO, जानें मामला

Edited By:  |
Reported By:
nigrani vibhag ki badi karrwai nigrani vibhag ki badi karrwai

जहानाबाद : बड़ी खबर सामने आ रही है जहानाबाद से जहां निगरानी विभाग ने घूस ले रहे काको प्रखंड के सीओ को दबोच लिया है। जानकारी मिल रही है कि सीओ जमीन के दाखिल खारिज करने के एवज में युवक से घूस की रकम ले रहा था।

गुरुवार सुबह निगरानी विभाग की 10 सदस्यीय टीम ने जहानाबाद के गांधी नगर मोहल्ला मे छापेमारी कर काको के सीओ दिनेश कुमार सिंह को उनके आवास से गिरफ्तार किया। वह 1 लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथ पकड़े गए हैं। घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव के निवासी राहुल कुमार से उनकी जमीन का दाखिल खारिज करने के एवज में घूस की मांग की गई थी। इसकी शिकायत राहुल कुमार ने निगरानी विभाग में की थी जिसके बाद अब कार्रवाई की गई है।

निगरानी टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी अरुण पासवान ने बताया कि वैना निवासी राहुल कुमार से काको के हाजीपुर गांव के समीप उनकी जमीन का दाखिल खारिज करने के लिए कई बार उन्हें इधर से उधर भटकाया जा रहा था और फिर घूस की मांग की गई थी। राहुल ने निगरानी विभाग में मामला दर्ज कराया था।

मामले के सत्यापन के बाद प्राथमिकी दर्ज कर निगरानी विभाग के आरक्षी उपाधीक्षक अरुण पासवान के नेतृत्व में निगरानी डीएसपी अरुणोदय पांडेय के अलावा पुलिस निरीक्षक योगेंद्र कुमार और मुरारी प्रसाद समेत 10 सदस्यीय टीम ने कार्रवाई की। टीम ने बताया कि अंचल अधिकारी से पटना में पूछताछ की जाएगी।


Copy