निगरानी की गिरफ्त में दारोगा और CO : समस्तीपुर में थानाध्यक्ष को 25 हजार और सीओ को 20 हजार लेते रंगेहाथ किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
NIGRANI NE SAMASTIPUR ME CO AUR  DAROGA KO GHUS LETE  RANGE HAATH KIYA GIRAFTAR NIGRANI NE SAMASTIPUR ME CO AUR  DAROGA KO GHUS LETE  RANGE HAATH KIYA GIRAFTAR

समस्तीपुर : -बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर से आ रही है जहां निगरानी विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है।इस टीम ने समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी अध्यक्ष संजय कुमार सिंह और वारिसनगर अंचलाधिकारी संतोष कुमार को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तारकिया है।

बताते चलें कि पटना निगरानी विभाग की टीम ने मथुरापुर ओपी के नागरबस्ती की रहने वाली पीड़ित मंजू देवी से भूमि विवाद के एक मामले जिसकी सुनवाई जनता दरबार मे चल रही थी ।उसके एवज में मथुरापुर ओपी थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह के द्वारा 25 हजार रुपये और वारिसनगर अंचलाधिकारी के द्वारा 20 हजार रुपये की मांग की गई थी । जिसकी शिकायत पीड़ित के द्वारा निगरानी विभाग से की गयी थी । महिला की शिकायत के सत्यापन के बाद पटना निगरानी विभाग के द्वारा डीएसपी राजेन्द्र प्रसाद और डीएसपी सुरेंद्र कुमार के नेतृत्व में दो टीम का गठन किया गया था । इस टीम के द्वारा कारवाई करते हुए अंचल अधिकारी संतोष कुमार और मथुरापुर ओपी अध्यक्ष को थाने से रिश्वत के रुपये लेते गिरफ्तार किया । कारवाई के दौरान के थानाध्यक्ष भागने की कोशिश किया लेकिन निगरानी की टीम ने उसे खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया ।

गिरफ्त में मथुरापुर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह

गिरफ्त में वारिशनगर सीओ संतोष कुमार


Copy