निगरानी के हत्थे चढ़ा भ्रष्ट पुलिस अधिकारी : आरोपी को पकड़ने के बदले मांग रहा था पैसे, रंगे हाथ धराया

Edited By:  |
nigrani ke hatthe chadha bhrasht police adhikari nigrani ke hatthe chadha bhrasht police adhikari

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां निगरानी की टीम ने एक और भ्रष्ट पुलिस अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि भ्रष्ट पुलिस अधिकारी, एक हत्याकांड के आरोपी को पकड़ने के बदले पीड़ित परिवार से पैसों की मांग कर रहा था। फिर जैसे ही पीड़ित परिवार ने भ्रष्ट अधिकारी को रिश्वत की रकम दी मौके पर मौजूद निगरानी ने अधिकारी को पकड़ लिया।

मामला समस्तीपुर के ताजपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां निगरानी ब्यूरो के टीम ने विकास कुमार श्रीवास्तव डीएसपी निगरानी के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए, समस्तीपुर के ताजपुर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर विजय शंकर साह को ताजपुर थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल चौक से 10 हजार रुपए की 500 के करारे नोट के साथ रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया है। निगरानी टीम ने समस्तीपुर जिले से भ्रष्ट पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार कर हाजीपुर सर्किट हाउस लेकर पहुंची और उससे पूछताछ कर रही है और कागजी कार्रवाई कर रही है।

बताया जा रहा है कि हत्याकांड के लंबे समय बीत जाने के बाद भी हत्यारे की गिरफ्तारी पुलिस नहीं की। पीड़ित परिवार से लगातार आरोपी को पकड़ने के बदले रिश्वत की मांग भ्रष्ट पुलिस अधिकारी के द्वारा की जाती रही। जिससे तंग आकर मृतक के पुत्र अमरेंद्र कुमार ने पटना निगरानी ब्यूरो से भ्रष्ट पुलिस अधिकारी के विरुद्ध रिश्वत मांगे जाने की शिकायत की थी। जिसपर कार्रवाई करते हुए निगरानी ने भ्रष्ट अधिकारी को पकड़ लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

बता दें कि समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र चक सिकंदर में जमीनी विवाद में, बैद्यनाथ राय की हत्या हुई थी, इस मामले में ताजपुर थाना में कांड संख्या 204/22 मे मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच और अनुसंधान करने के लिए ताजपुर थाना में तैनात सब इंस्पेक्टर विजय शंकर शाह को मामला सौंपी गई थी।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy