BIG BREAKING : CM नीतीश से मिले रुपौली के नवनिर्वाचित विधायक, विकास कार्यों को लेकर की तारीफ, JDU के कई बड़े नेता भी थे साथ

Edited By:  |
 Newly elected MLA of Rupaul met CM Nitish  Newly elected MLA of Rupaul met CM Nitish

PATNA : बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर आ रही है कि रुपौली विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक शंकर सिंह ने आज 1, अणे मार्ग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान विधायक शंकर सिंह की पत्नी भी साथ थी।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से रुपौली विधायक शंकर सिंह ने क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास कार्यों को लेकर भरोसा जताया है। इस मुलाकात के दौरान मौके पर मंत्री अशोक चौधरी के साथ जेडीयू नेता संजय सिंह, मंत्री विजय चौधरी, जेडीयू नेता मनीष वर्मा और छोटू सिंह भी मौजूद थे।

गौरतलब है कि रविवार की सुबह ही निर्दलीय विधायक शंकर सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और उन्हें विकास पुरुष बताया था और कहा था कि उनके नेतृत्व में बिहार में विकास हुआ है। सीएम नीतीश के कामकाज से वो प्रभावित हैं। उन्होंने बिहार के विकास के लिए अच्छा काम किया है। उनके नीतियों का समर्थन करता हूं। रुपौली विधायक जदयू एमएलसी संजय सिंह के आवास पर ठहरे हुए हैं।