अब नहीं चलेगी सत्ता के बल पर दबंगई.. : JDU के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल को भागलपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
new dgp rs bhatti ki police ne jdu mla gopal manadl ke beta ko kiya arrest. new dgp rs bhatti ki police ne jdu mla gopal manadl ke beta ko kiya arrest.

patna:-अब सत्ता की नजदीकी और उसकी हनक काम नहीं आनेवाली है और पुलिस को चुनौती देने वाले की खैर नहीं है क्योंकि नए डीजीपी आरएस भट्टी की पुलिस ने ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.भागलपुर में jdu के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आशीष मंडल पर भागलपुर जिला के बरारी थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट और गोलीबारी का आरोपी है.इस मामले में जदयू विधायक गोपाल मंडल के बेटे आशीष मंडल और उनके साथी अभियुक्त थे।मामला दर्ज होने के बाद आशीष मंडल ने कहा था कि हमारे पिता गोपाल मंडल किसी से नहीं डरते और हम भी किसी से नहीं डरते।उनका यह वीडियो सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा था.इस बयान के बाद तिलकामाँझी थाना की पुलिस ने विधायक के बेटे आशीष मंडल को गिरफ्तार कर लिया है।विधायक बेटे की गिरफ्तारी उनलोगों के लिए मुश्किल खड़ी करने वाली है जो सत्ता की हनक में कुछ भी करने के लिए तैयार रहतें हैं.


Copy