घर के बाउंड्री में झूलता मिला चालक का शव : मालिक पर भतीजे ने लगाया हत्या करने का आरोप

Edited By:  |
Reported By:
Nephew accused Malik of murder Nephew accused Malik of murder

बोकारो:- चास थाना क्षेत्र के बंसीडीह में व्यवसायी के घर में रह रहे चालक का शव घर परिसर के बाउंड्री में ही झूलता हुआ पाया गया है। इस घटना के बाद घर मालिक सुनील कुमार मित्तल पूरे परिवार के साथ फरार है,जबकि मृतक के भतीजे ने हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक लालदेव रवानी 30 वर्षों से विनायक मेटल केमिकल के मालिक सुनील कुमार मित्तल के यहां गाड़ी चलाने का काम कर रहा था। मृतक जरीडीह थाना क्षेत्र के तीरो का रहने वाला था।



आज सुबह जब मृतक के पुत्र ने फोन लगाया तो फोन स्विच ऑफ आया,तब इसकी जानकारी अपने चचेरे भाई को दी। जब खोज खबर लिया गया तो मालिक के घर के परिसर के ही पेड़ से झूलता हुआ शव पाया गया। घटना के बाद मलिक और उनके परिवार वालों का मोबाइल बंद है और पूरा परिवार घर से गायब है। मृतक के भतीजे धीरेंद्र कुमार रवानी ने बताया कि लगातार मलिक के द्वारा चाचा को टॉर्चर किया जा रहा था और यह हत्या किए जाने का ही मामला है। चाचा को मार कर उसे आत्महत्या का रूप देनेके लिए शव को पेड़ से लटका दिया गया।

मौके पर पहुंची चार्ज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों के आवेदन के मुताबिक आगे कार्रवाई की बात पुलिस ने कही है। पुलिस के मुताबिक परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं।


Copy