'बिहार में डबल इंजन की सरकार फेल' : विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलने पर भड़की NCP, कहा : पकड़ा दिया गया झुनझुना, इस्तीफा दें CM नीतीश

Edited By:  |
 NCP angry over not getting special status  NCP angry over not getting special status

PATNA :राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद पवार) के वरिष्ठ नेता और बिहार के प्रदेश अध्यक्ष कुमार ज्ञानेंद्र ने एक बयान जारी कर कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा कल बिहार को विशेष राज्य के दर्जा नहीं देने की घोषणा से और आज विशेष पैकज के झुनझुने से यह साबित हो गया कि बिहार में डबल इंजन की सरकार फेल हो गयी है। लंबी-लंबी ग हांक रहे जेडीयू नेताओं को जवाब नहीं मिल रहा है।

'बिहार में डबल इंजन की सरकार फेल'

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार से बिहार को उसका हक़ नहीं दिलवा पाए नीतीश कुमार जी जनता का विश्वास खो चुके हैं। बिहार की जनता को याद है कि वर्षों पूर्व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पटना विश्वविद्यालय को केन्द्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दिलवाने के लिए पटना विश्वविद्यालय के प्रांगण में मुख्यमंत्री जी ने प्रधानमंत्री जी से करबद्ध प्रार्थना की थी लेकिन उस समय भी बिहार को धोखा मिला।

इसके साथ ही कुमार ज्ञानेंद्र ने कहा है कि बिहार की डबल इंजन की सरकार धोखेबाज सरकार है इसलिए या तो नीतीश कुमार जी सरकार से बाहर होकर बिहार के साथ बार-बार हो रहे अन्याय के खिलाफ संघर्ष करें या फिर अपना त्याग-पत्र दे दें।