नक्सलियों के मंसूबे विफल : नक्सली संगठन TSPC का एरिया कमांडर बच्चन समेत 5 उग्रवादी अरेस्ट, एक डायरी और भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद

Edited By:  |
Reported By:
naxaliyo ke mansube vifal naxaliyo ke mansube vifal

पलामू: बड़ी खबर पलामू से जहांपुलिस ने प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन टीएसपीसी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. खुफिया सूचना के आधार पर एसपी चंदन सिन्हा के निर्देश पर हरिहरगंज थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुदामा दास और छत्तरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार की संयुक्त टीम ने नेशनल हाईवे-39के सुल्तानी घाटी के पास हथियार के साथ एरिया कमांडर बसंत सिंह उर्फ बच्चन समेत संगठन के5उग्रवादियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से एक डायरी और भारी मात्रा में नक्सल सामग्री बरामद हुआ है.

मामले में जानकारी देते हुए एसपी चंदन सिन्हा ने बताया कि ये सभी उग्रवादी बिहार के बालूगंज में एक निर्माण साइट पर आगजनी करने के फिराक में थे. साथ ही एसपी ने बताया कि गिरफ्तार उग्रवादी बसंत सिंह ने सोशल मीडिया के जरीए वीडीओ बनाकर ठेकेदारों और कारोबारियों को धमकी भी देने वाला था,जिसका एक वीडीओ भी पुलिस को मिला है. गिरफ्तार एरिया कमांडर बसंत मनातू बीडीओ को कॉल कर धमकी और बांके बाजार थाना से पुलिस गिरफ्त से भागने का भी आरोपी है.


Copy