नवादा के लाल ने कर दिया कमाल : मॉडलिंग की दुनिया में बिहार का नाम किया रौशन, बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल जल्द करेंगी सम्मानित

Edited By:  |
Reported By:
 Nawada's Lal entered the world of modeling did wonders  Nawada's Lal entered the world of modeling did wonders

NAWADA : नवादा के लाल यश राज ने कमाल कर दिया है और जिले का नाम रौशन किया है। जी हां, मॉडल यश राज का भारत एचीवर्स अवार्ड में चयन हुआ है और उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल बेस्ट आइकॉन ऑफ मॉडल का अवार्ड देकर सम्मानित करेंगी।

नवादा शहर के प्रसाद बीघा मोहल्ले के निवासी मुकेश कुमार के पुत्र यशराज मिस्टर रॉयल स्टार इंडिया बनने के बाद बहुत तेजी से मॉडलिंग की दुनिया में आगे बढ़ रहे हैं। मॉडल यशराज का भारत एचीवर्स अवार्ड में चयन हुआ है। यश को महाराष्ट्र के पुणे में आगामी 20 अप्रैल 2024 को हिंदी फिल्म की अभिनेत्री अमीषा पटेल द्वारा बेस्ट आइकॉन ऑफ मॉडल का अवार्ड देकर सम्मानित किया जाएगा।

यश राज ने बताया कि मॉडलिंग लाइन में दिन-रात एक कर रहे हैं और लगातार मेहनत कर रहे, तब जाकर उनको इतनी बड़ी सफलता हाथ लगी है। यशराज नवादा शहर के भगत नगर स्थित जीवन दीप पब्लिक स्कूल के छात्र हैं। उनके पिता मुकेश कुमार एक दवा विक्रेता हैं। मां स्नेहा वर्णवाल गृहिणी हैं।

आपको बता दें कि यशराज नेशनल लेवल की मॉडलिंग शो में दूसरा स्थान भी प्राप्त कर चुके हैं। यश के माता पिता का कहना है कि यश बहुत ही कम उम्र में इतना कुछ कर दिया है, जिससे वह नवादा जिला का ही नहीं बल्कि पूरे बिहार का नाम रौशन किया है।


Copy