चंदा कर खरीदा हथियार..फिर मचाई तबाही : बैक-टू-बैक लूटकांड को दिया अंजाम, SP ने सभी को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
nawada police ke hatthe chadhe lootkand ke abhiyukt nawada police ke hatthe chadhe lootkand ke abhiyukt

नवादा : नेशनल हाइवे पर व्यावसायिक वाहनों को कार सवार युवको के द्वारा लूट को अंजाम देने की मिल रही शिकायत के बाद नवादा पुलिस ने जिले में लगातार इन अपराधियों पर नकेल कसने के लिए छापेमारी कर रही थी। इसी क्रम में नवादा पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने लूट कांड में शामिल 5 अपराधियों को हथियार और लूट के माल के साथ धर दबोचा।

नवादा SP ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पिछले दिनों चावल लदे पिकअप वाहन से कार सवार बेखौफ बदमाशों ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने लूटकांड में शामिल 5 अपराधियों को नालंदा जिले के गिरियक थाना क्षेत्र के गिरियक बिगहा से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 1 पिस्टल ,4 गोली,1मैगजीन , 2 चोरी की बाइक,1 ऑल्टो कार,9450 रूपये नगद और 3 मोबाइल को पुलिस ने बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इन अपराधियों के द्वारा लूटी गई चावल लदे पिकअप वाहन को भी नालंदा जिले के छबीला पुर से बरामद कर लिया गया है।


उन्होंने बताया कि इन आरोपियों ने पूछताछ के क्रम में बताया कि इन्होने पिस्टल और गोली आपस में चंदा कर खरीदी थी। जिसका इस्तेमाल आगे चलकर लूट में करने की योजना थी। लेकिन अगली वारदात को अंजाम देने से पहले ही पुलिस के हत्थे ये सभी अपराधी चढ़ गए।


गिरफ्तार अभियुक्तों में दिलीप राम पिता सुरेश राम, बिट्टू कुमार पिता रविंद्र मिस्त्री, गोलू कुमार पिता मोती चौधरी, कौशल कुमार पिता रामवृक्ष यादव जो नालंदा जिले के पुरैनी गांव के निवासी हैं, बाल्मीकि कुमार पिता रूपलाल यादव गिरियक थाना क्षेत्र के गिरियक वीघा के निवासी हैं। वहीं लूट कांड में शामिल गिरियक थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव निवासी बलिराम यादव के पुत्र अविनाश कुमार पुलिस की गिरफ्त से फरार है।


Copy