माया मिली न राम : कर्ज चुकाने से बचने के लिए गढ़ी लूट की मनगढ़ंत कहानी,पर पुलिस ने उसकी चोरी पकड़ ली..

Edited By:  |
Reported By:
Nawada Police caught the complainant by revealing the fabricated story of robbery Nawada Police caught the complainant by revealing the fabricated story of robbery

NAWADA:-खबर बिहार के नवादा से है..यहां की पुलिस ने लूट की मनगढ़ंत कहानी गढ़ने वाले के खिलाफ कार्रवाई की है और लूट की राशि के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी अकबरपुर थाना क्षेत्र के नदपूर्णा डीह गांव निवासी अरविंद कुमार है.



यह मामला नवादा जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र का है.मिली जानकारी के अनुसार कर्ज से बचने के लिए अरविंद ने खुद ही लूट कांड की साजिश रची थी. उसने खुद के साथ हुई लूट से संबंधित लिखित आवेदन स्थानीय नेमदारगंज थाने में देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी.शिकायत के बाद जब पुलिस मामले की छानबीन में जुटी तो उसका शक शिकायकर्ता की तरफ ही जाने लगा.पुलिस ने की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और मामले की गहन अनुसंधान किया तो लूट की घटना को ही मनगढ़ंत पाया.


पुलिस ने जब शिकायतकर्ता को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरे अपना गुनाह स्वीकार कर लिया.उसने बताया कि लोन से हुए कर्ज से बचने के लिए उसने इस लूट की मनगढ़ंत खबर को गढ़ा और पुलिस में आवेदन दिया ताकि इस लूट के बहाने लोन को चुकाने में मोहलत ले सके.आरोपी अरविन्द की स्वीकारोक्ति के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है.अरविंद के लिए माया मिली न राम वाली कहावत चरितार्थ हुई है.


Copy