हैवान भाई ने कर दिया बड़ा कांड : बहन के प्रेम-प्रसंग से था नाराज, 24 घंटे में पुलिस ने किया पर्दाफ़ाश

Edited By:  |
Reported By:
NAWADA ME HAIWAN BANA SAGA BADA BHAI, BAHAN KO UTARA MAUT KE GHAT  NAWADA ME HAIWAN BANA SAGA BADA BHAI, BAHAN KO UTARA MAUT KE GHAT

नवादा : खबर है नवादा से जहां एक ऑनर किलिंग से जुड़ा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक भाई ने सम्मान की खातिर अपनी छोटी सगी बहन की हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने 24 घंटे में इस मामले का खुलासा करते हुए हत्यारा भाई को गिरफ्तार कर लिया है।


मामला नवादा के रूपौ थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां पिछले दिनों एक लड़की के अपहरण मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस टीम छानबीन में जुट गई थी इसी दौरान पुलिस के हाथ अहम सुराग लग गया। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया। बताया जा रहा है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पकरीबरावां डीएसपी महेश चौधरी के नेतृत्व में एक एस आइ टी टीम का गठन किया गया। पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान के मदद से अपहृता के भाई को अपने हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान ही आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।


पुछताछ के क्रम में उसने बताया कि उसकी बहन का संबंध पड़ोस के ही लड़के के साथ था। इस बात से तंग आकर भाई ने अपनी बहन का अपहरण कर जंगल में ले जाकर टांगी से गला काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर लड़की के शव को अपने कब्जे में लिया है और हत्या में इस्तेमाल किया गया टांगी को पुलिस ने बरामद किया है।

वहीं डीएसपी महेश चौधरी ने बताया कि मृतक की पड़ोस से किसी लड़के के साथ प्रेम संबंध थे। जिसके चलते भाई ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया और शव को रूपौ थाना क्षेत्र के एक जंगल फेंक दिया था। पुलिस ने 24 घंटे में इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।


Copy