नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव लगातार एक्शन में : स्वास्थ्य विभाग के बाद अब बिजली समस्याओं पर अधिकारियों से की बात

Edited By:  |
navnirwachit sansad pappu yadav lagater action mai navnirwachit sansad pappu yadav lagater action mai

पूर्णिया : चुनाव जीतने के बाद पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी पप्पू यादव स्वास्थ्य विभाग के बाद अब बिजली विभाग में सुधार के लिए कवायद शुरू कर दिया है. इसको लेकर पप्पू यादव ने पूर्णिया के बिजली विभाग कार्यालय पहुंच कर अधीक्षण अभियंता, कार्यपालक अभियंता समेत अधिकारियों के साथ बैठक किया और पूर्णिया में हो रहे बिजली समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की.

नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने कहा कि गरीब लोगों को विद्युत कनेक्शन देने में विभाग लचीला रवैया अपनाए. कई जगह जेई और छोटे अधिकारियों द्वारा अवैध वसूली की शिकायत मिलती है. उस पर रोक लगाये. इसके अलावे जिले में जहां भी बीच सड़क पर गलत तरीके से पोल गड़ा है, उसको शिफ्ट करवाये. मखाना और अन्य कृषि कार्य के लिए विद्युत कनेक्शन देने में तेजी लाएं. साथ ही उन्होंने स्मार्ट मीटर को लेकर भी चर्चा किया. वहीं बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता ने कहा कि पूर्णिया और कटिहार मिलाकर फिलहाल 350 मेगा वाट बिजली मिल रही है. पप्पू यादव ने कहा कि किसी भी हालत में बिजली की कटौती नहीं होनी चाहिए.

गौरतलब है कि पिछले दिनों नवनिर्वाचित सांसद पप्पू यादव ने पूर्णिया में मेडिकल कॉलेज जाकर वहां का निरीक्षण किया. उन्होंने वहां मरीजों से बात कर उनकी समस्या जानी. वहीं पप्पू यादव ने जीएमसीएच भी गये और वहां उपाधीक्षक,सिविल सर्जन,आईएमए के अध्यक्ष और चिकित्सक के साथ बातें की. वहां उन्होंने फर्जी चिकित्सक, फर्जी पैथोलॉजी और स्वास्थ्य विभाग में चल रहे फर्जी और दलाली प्रथा पर शीघ्र रोक लगाने का निर्देश दिया.

पूर्णिया से अमित की रिपोर्ट-