नवनिर्मित जिला परिषद भवन का उद्घाटन : जनता की आशा व आकांक्षाओं पर खरा उतरने का होगा प्रयास : श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता

Edited By:  |
navnirmit jeela parishad bhawan kaa udghatan navnirmit jeela parishad bhawan kaa udghatan

चतरा: श्रम,नियोजन,प्रशिक्षण व कौशल विकास मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने₹करोड़ों रुपए की लागत से बने जिला परिषद के नवनिर्मित भवन का विधिवत उद्घाटन किया. इस मौके पर चतरा उपायुक्त अबू इमरान,एसपी राकेश रंजन,डीडीसी उत्कर्ष गुप्ता तथा एसडीओ मुमताज अंसारी के अलावा जिला परिषद अध्यक्ष ममता कुमारी व उपाध्यक्ष ब्रजकिशोर तिवारी समेत जिला परिषद के तमाम सदस्य मौजूद थे.

इस मौके पर श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि चतरा में करोड़ों रुपए की लागत से नवनिर्मित जिला परिषद के भवन के बन जाने से अब जनप्रतिनिधियों समेत पदाधिकारियों व कर्मियों को किसी भी तरह की दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि जिला परिषद सरकार से मिलकर जल्द ही जिले के विकास के लिए समुचित राशि उपलब्ध कराएगी ताकि जिला परिषद की ओर से गांव के विकास की दिशा में पर्याप्त विकास योजनाओं को गति देने का कार्य किया जा सके. इस मौके पर मंत्री ने कहा कि लोगों ने जिस विश्वास व आशा के साथ जनप्रतिनिधियों को जिताने का काम किया है उनके आकांक्षाओं पर भी खरा उतरने का काम किया जाएगा.


Copy