नशीले पदार्थ की तस्करी के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने ब्रॉउन शुगर के प्रतिबंधित खेप के साथ बाप-बेटे को दबोचा, बाइक जब्त

Edited By:  |
Reported By:
nashile padarth ki taskari  ke virudh badi karrawai nashile padarth ki taskari  ke virudh badi karrawai

चतरा : खबर चतरा की जहां पुलिस मादक पदार्थों के तस्करी के विरुद्ध लगातार एक्शन मोड में है. पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ पिता और पुत्र को उसके घर गिद्धौर से गिरफ्तार कर लिया है. तस्करी में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और 2 मोबाइल भी जब्त किया गया है.


मामले में एसपी राकेश रंजन द्वारा गठित स्पेशल टीम ने 515 ग्राम प्रतिबंधित ब्रॉउन शुगर के खेप के साथ बाप-बेटे को अरेस्ट किया है. पकड़े गये तस्करों में राजदेव दांगी और उसका पुत्र रोहित राज शामिल है. दोनों गिद्धौर के रहने वाले हैं. गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त एक बाइक और विभिन्न कंपनियों का दो मोबाइल बरामद किया है. सिमरिया एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी ने प्रेस कॉफ्रेंस कर कार्रवाई की पुष्टि की है.


उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक राकेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि गिद्धौर में पेशेवर तस्कर पिता-पुत्र के द्वारा ब्रॉउन शुगर की तस्करी की जा रही है. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सिमरिया एसडीपीओ के नेतृत्व में एक छापेमारी टीम का गठन किया गया. जिसके बाद टीम ने छापेमारी के तस्कर बाप-बेटे को उसके घर से गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद जब दोनों को तालाशी ली गई तो उसके पास से 515 ग्राम ब्रॉउन शुगर बरामद किया गया. साथ ही दो मोबाइल और एक बाइक भी जब्त किया गया है. एसडीपीओ ने बताया कि राजदेव दांगी हजारीबाग बस स्टैंड के पास एक खूंटी के व्यक्ति से ब्रॉउन सुगर खरीदकर कटकमसांडी के रास्ते अपना घर गिद्धौर पहुँचा था. इसी दौरान गुप्त सूचना पर दोनों को घर दबोचा. उन्होंने बताया कि राजदेव पिछले दो तीन सालों से इस धंधे में लगा था. मामले की जांच की जा रही है. अभियान में एसडीपीओ अशोक प्रियदर्शी के अलावा गिद्धौर थाना प्रभारी कन्हैया कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक अशोक कुमार पांडेय के अलावा पुलिस बल के जवान शामिल थे.



Copy