नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : सरायकेला में 800 किलो पोस्ता के साथ ऑटो चालक समेत 2 अरेस्ट

Edited By:  |
nasha taskaron ke khilaf badi karrawai nasha taskaron ke khilaf badi karrawai

सरायकेला : बड़ी खबर सरायकेला से जहां चांडिल अनुमंडल के कपाली ओपी क्षेत्र में पुलिस ने एंटी क्राइम चेकिंग के दौरान 800 किलो पोस्ता लदा ऑटो जब्त कर चालक और मालिक को गिरफ्तार कर लिया है. कागजी प्रक्रिया पूरी होने के बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया.



मामले में कपाली ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि रविवार की शाम डोबो-कांदरबेड़ा सड़क पर पुड़ीसिली मोड़ के पास एंटी क्राइम जांच की जा रही थी. इसी दौरान एक टेंपो को रोका गया. जांच के दौरान ऑटो में बोरा में भरा कुल 800 किलो पोस्ता मिला है.

ओपी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि गिरफ्तार निलेश कुमार सिंह टेंपो चालक है और संतोष कुमार सिंह टेंपो का मालिक है. दोनों चतरा के रहने वाले हैं. पोस्ता का कागजात मांगे जाने पर टेंपो में सवार दोनों व्यक्ति कागजात नहीं दिखा सके. इसके बाद टेंपो को जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों के बताया कि वे बुंडू क्षेत्र से पोस्ता लेकर जमशेदपुर जा रहे थे. दोनों से पुलिस को कुछ अहम जानकारी मिली है. आवश्यक प्रक्रिया पूरी करने के बाद गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को सोमवार की सुबह जेल भेज दिया गया है.



Copy