'नाम बदनाम' का ट्रेलर रिलीज : काजल राधवानी ने 'गैंगस्टर' लुक में मचाया धमाल, भोजपुरी फैंस उत्साहित

Edited By:  |
nam badnam bhojpuri film ne machaya dhamal nam badnam bhojpuri film ne machaya dhamal

DESK : भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर निर्देशक विष्णु शंकर बेलू और सुपर हॉट एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म नाम बदनाम का फर्स्ट लुक के साथ धमाकेदार ट्रेलर भी जारी हो गया है। इस फिल्म में काजल राघवानी के साथ मुख्य भूमिका में अभिनेता गौरव झा हैं। फिल्म के ट्रेलर के हिसाब से यह एक्शन और इमोशन का समागम वाली फिल्म लगती है जिसमें काजल राघवानी का किरदार आपको उलझन में डाल सकती है। नाम बदनाम फिल्म में काजल राघवानी की भूमिका डायना नामक दबंग गैंगस्टर की है वही ट्रेलर के दूसरे हिस्से में उनकी भूमिका कई शेड्स में नजर आती है।


फिल्म 'नाम बदनाम' का निर्माण कार्जड्स प्रा लि के बैनर से हुआ है और इस फिल्म का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। फिल्म के निर्माता शिवम गोयल और शव्या गोयल हैं। निर्देशक विष्णू शंकर बेलु हैं, जिन्होंने कहा कि नाम बदनाम की पटकथा एक्शन और इमोशन प्रधान है। फिल्म के ट्रेलर को रिलीज के बाद दर्शकों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। हमने एक शानदार फिल्म बनाई है जो दर्शकों को खूब पसंद आएगी। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसकी लीड एक्ट्रेस काजल राघवानी का लुक अब तक सबसे अलग है। इस लुक में हुए अंडरवर्ल्ड की सरगना लगती हैं। वहीं फिल्म में गौरव झा खाकी वर्दी में नजर आते हैं जो डायना यानी काजल राघवानी से लोहा लेते दिखाई दे रहे हैं। इन दोनों की जंग दिलचस्प होने वाली है जो आपको जल्द ही सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

गौरतलब है कि फिल्म नाम बदनाम में काजल राघवानी और गौरव झा के साथ देव सिंह हीरा यादव और खुद विष्णु शंकर बेलु भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक स्वर्गीय धनंजय मिश्रा का है। डीओपी देवेंद्र तिवारी हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता है। स्टोरी मनोज कुशवाहा का है। पोस्ट प्रोडक्शन आई फोकस स्टूडियो में हुआ है। पीआरओ रंजन सिन्हा-संजय पुजारी हैं।


Copy