नालंदा पुलिस के हाथ लगा हथियारों का जखीरा : जवानों ने 2 तस्करों को दौड़ा कर दबोचा, गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई

Edited By:  |
Reported By:
nalanda police ke hath laga hathiyaro ka jakheera nalanda police ke hath laga hathiyaro ka jakheera

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। दरअसल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए हथियारों के बड़े जखीरे को धर दबोचा है। साथ ही मौके से भाग रहे दो तस्करों को भी जवानों ने दौड़ा कर धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिए गए दोनों अपराधियों का पूर्व से अपराधिक इतिहास रहा है।

मामला नालंदा के बिहारशरीफ का बताया जा रहा है जहां गढपर मोहल्ले में छापेमारी कर 2203 जिंदा कारतूस दो पिस्टल और एक मैगजीन के साथ दो हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि पावापुरी पुलिस को सूचना मिली थी कुछ लोग हथियार की तस्करी करने के लिए आ रहे हैं जिसके बाद वरीय पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया शुभ शरण मंदिर के पास पहुंचकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया एक मोटरसाइकिल पर सवार था पुलिस को देखकर वह भागने लगा इस दौरान धीरज कुमार नामक युवक को पकड़ लिया जिसके पास एक पिस्टल और एक कारतूस बरामद किया।

पूछताछ के दौरान तस्करों ने हथियार की सप्लाई की बात स्वीकार किया है। अपराधियों की पहचान नवीन कुमार और राकेश कुमार के रूप में हुई है। वहीँ आरोपियों की निशानदेही पर छापेमारी की गई जहां से राकेश कुमार के घर से 2203 जिंदा कारतूस एक पिस्टल और एक मैगजीन को बरामद किया गया है। राकेश कुमार बिहारशरीफ के गढ़पर पर मोहल्ले का रहने वाला है वही धीरज कुमार पावापुरी ओपी क्षेत्र के घोषरामा गांव का रहने वाला है दोनो का पूर्व से अपराधिक इतिहास भी है ।


Copy