पानी ने ले ली जान. : नालंदा में पटवन विवाद में बुजुर्ग की गोली मार हत्या..बचाने आए चार परिजनों को भी पीटा..

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me water vivad me murder.. nalanda me water vivad me murder..

Nalanda:-बिहार के नालंदा में पानी के विवाद में खूनी खेल हुआ है.इसमें एक की मौत हो चुकी है जबकि चार अन्य जख्मी है,जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार जिले के चंडी थाना क्षेत्र के बेलधन्ना गांव में पानी विवाद में खून बहाया गया।हथियार से लैस दर्जनों बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करते हुए एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी जबकि विरोध करने पर परिवार के चार सदस्यों को लाठी डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया.स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक का नाम खेसावत यादव हैं और जख्मी लोगों में मृतक के चचेरा भाई बच्चू राय उनका पुत्र मंटू कुमार रोशन कुमार और भतीजा धर्मवीर शामिल है।ग्रामीणों के सहयोग से सभी को सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया।

खेत पटवन विवाद में घटना को अंजाम देने का आरोप गांव के भज्जू गोप और उसके पुत्र राजेश, वीरेश, अल्हा और नीतीश पर लगाया जा रहा है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है।मृतक के परिवार ने बताया कि उन लोगों ने खेत पटवन के लिए पईन में पानी जमा किया था। उनके जमा पानी से आरोपियों ने अपने खेत का पटवन कर लिया। जिसका विरोध करने पर सुबह में दर्जनों बदमाश हथियार से लैस होकर पहुंच गए और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। लाठी डंडे से परिवार की पिटाई की जा रही थी। उसी दौरान बदमाशों ने बुजुर्ग को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घटना को अंजाम दे सभी बदमाश फरार हो गया।परिजनों का आरोप है कि घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।वहीं चंडी थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि पटवन विवाद में घटना हुई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है।


Copy