नालंदा में पुलिस और पब्लिक की भिड़ंत : जमकर हुई फायरिंग, SHO सहित कई जवान जख्मी

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me police aur public me bhidant nalanda me police aur public me bhidant

नालंदा : बड़ी खबर है नालंदा से जहां दो पक्षों में हुए भारी बवाल से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पर आक्रोशित ग्रामीणों ने धावा बोल दिया। ग्रामीणों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी और फायरिंग करना शुरू कर दिया। वहीँ जानकारी मिल रही है कि इस हमले में SHO सहित आधा दर्जन पुलिस जवान घायल हो गए।

मामला नालंदा के सिलाव थाना इलाके का है जहां दो पक्षों के बीच जमकर बवाल हो गया। जानकारी मिल रही है कि दीपावली की रात कामदार गंज गांव के लोगो के साथ मालाह बिगहा के लोगो के बीच मामूली विवाद में झड़प हो गया। जिसमें कुछ युवक घायल हो गए। घटना के बाद घायल युवक ने सिलाव थाना में इस संबंध में मामला दर्ज कराया।

मामला दर्ज होते ही सिलाव थाना की पुलिस आरोपी की तलाश में मलाह बिगहा गांव पहुंची। इस दौरान मल्लाह बिगहा के ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया और एक जवान की रायफल छीन ली। जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग किया तो आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी और फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस हमले में SHO सहित कई जवान जख्मी हो गए।

वहीँ मौके पर पहुंचे राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि मल्लाह बिगहा के लोगो ने कमदार गंज के एक व्यक्ति के साथ मारपीट किया था। सुबह जब सिलाव थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो ग्रामीणों ने हमला कर दिया। फिलहाल आधा दर्जन लोगो को गिरफ्तार किया गया और अभी भी आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।


Copy