नालंदा में शांति बहाली के लिए सद्भावना मार्च : DM बोले- बख्शे नहीं जायेंगे आरोपी, SP और MP ने लोगो से की ये अपील

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me nikala gya sadbhavna march nalanda me nikala gya sadbhavna march

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां रामनवमी शोभा यात्रा के दौरान हुए दो गुटों में हिंसक झड़प के बाद अब शहर की हालत सामान्य होने लगी है। इसी कड़ी में जिला प्रशासन के नेतृत्व में मंगलवार को शहर में प्रबुद्ध लोगों की ओर से सद्भावना मार्च निकाला गया। इस दौरान डीएम, सांसद, SP समेत कई गणमान्य लोग भी इस मार्च में शामिल हुए।

यह सद्भावना मार्च भराव चौक से निकलकर शहर के विभिन्न स्थलों का भ्रमण कर लहेरी थाना में आकर संपन्न हुआ । सद्भावना मार्च में मंत्री श्रवण कुमार, सांसद कौशलेंद्र कुमार, मुख्यमंत्री के परामर्शी मनीष कुमार वर्मा, कमिश्नर कुमार रवि, आईजी राकेश कुमार राठी, जिलाधिकारी शशांक शुभंकर, एसपी अशोक मिश्रा के अलावा जिले के सभी दलों के नेताओं, वार्ड पार्षदों और शहरवासियों ने हिस्सा लेकर शांति व्यवस्था बहाल करने की लोगों से अपील की।

इस दौरान मौके पर मौजूद मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों के कारण शहर को बदनाम किया गया है । हम लोगों से अपील करते हैं कि जिला प्रशासन की ओर से बहाल किए जा रही शांति व्यवस्था में सहयोग करें और कानून का पालन करें। वहीँ जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने बताया कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों के कहने पर मंगलवार दोपहर 2 बजे तक सभी दुकानों को खोलने का निर्देश दिया गया है । इसी तरह शहर के हालात ठीक रहे तो जिस तरह से सामान्य दिनों में दुकानें खुलती थी उसी तरह फिर से खुलेंगी।


Copy