नदी में डूबने से 4 बच्ची की मौत से मचा कोहराम : नालंदा के सरमेरा थाना क्षेत्र में कपड़ा धोने के दौरान हुआ हादसा

Edited By:  |
Reported By:
NALANDA ME  NADI ME DUBNE SE CHAR BACCHI KI MAUT NALANDA ME  NADI ME DUBNE SE CHAR BACCHI KI MAUT

NALANDA:-बड़ी खबर नालंदा से आ रही है जहां कपड़ा धोने नदी में गयी चार बच्यियों की डूबने से मौत हो गयी।यह हादसा सरमेरा थाना क्षेत्र के काजीचक धनावां गांव के पास धनायन नदी की है।

मृतकों में 13 साल की सीता कुमारी, 11 साल सरिता कुमारी, 12 साल की सोनम कुमारी व 13 साल की राखी कुमारी है। बताया जाता है कि सभी बच्चियां कपड़ा धोने नदी में गयी थी। कपड़ा धोने के दौरान एक बच्ची का पैर फिसल गया जिससे वो गहरे पानी में चली गयी। उसे डूबता देख एक के बाद एक कर तीनों सहेलियां बचाने नदी में चली गयी और वो भी गहरे पानी की वजह से में डूबती चली गई। इस हादसा के बाद परिवार समेत पूरे गांव में कोहराम मच गया।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटना की जानकारी मिलते ही सरमेरा बीडीओ राजीव कुमार व थानाध्यक्ष विवेक राज घटना स्थल पहुंच कर गोताखोरों की मदद से सभी शव को नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया।वहीं हादसे की सूचना मिलने पर नालंदा के जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार भी सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए परिजन को सांत्वना दिया ।सांसद ने कहा कि दुःख के इस घड़ी में वे परिवार के सदस्य के साथ है । सरकार द्वारा जो भी मुआवजे का प्रावधान है वह जल्द ही दिया जाएगा


Copy