नालंदा में मूर्ति विसर्जन में बवाल : डांस करने को लेकर भिड़े दो पक्ष, खूब चले ईंट-पत्थर

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me murti visarjan me bawal nalanda me murti visarjan me bawal

नालंदा : बड़ी खबर है नालंदा जिले से जहां मां सरस्वती के मूर्ति विसर्जन के दौरान जमकर मारपीट का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि मूर्ति विसर्जन के दौरान कुछ लड़कों के बीच जमकर बवाल हो गया। देखते ही देखते दोनों ओर से ईंट-पत्थरों की बौछाड़ होने लगी। इस दौरान पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

मामला नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र के हेगनपुरा गांव में मां सरस्वती के मूर्ति विसर्जन के दौरान जमकर मारपीट रोडे बाजी और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया । इस घटना में करीब 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं जिसमें एक को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि हेगनपुरा गांव के कुछ लड़के मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे। इसी दौरान डांस करने को लेकर विवाद हुआ इसके बाद दोनों पक्ष की ओर से रोड़ेबाजी,चाकू बाजी और फायरिंग की भी बात सामने आ रही है।

सूचना मिलते ही मौके पर कई थानों की पुलिस पहुंची और माहौल को शांत कराने के प्रयास में जुट गई। इस दौरान ही सदर डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। जख्मी गुड्डू कुमार ने बताया कि कुछ लोग मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे और गाना बजाना कर रहे थे इसी बीच में विवाद उत्पन्न हुआ और विवाद के बाद लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया इसी क्रम में हम अपने घर में थे उसी दौरान कुछ लोग तलवार और चाकू लेकर आए वार कर दिया जिसे जख्मी हो गए हैं उन्होंने बताया कि गांव के 4 लोग ही बुरी तरह से जख्मी है।


Copy