साहब ने भी मान लिया : राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच नालंदा DM ने जहरीली शराब से मौत की पुष्टि कर दी

Edited By:  |
Reported By:
NALANDA  DM NE JAHRILI SHARAB SE 11 KI MAUT KO MAAN LIYA NALANDA  DM NE JAHRILI SHARAB SE 11 KI MAUT KO MAAN LIYA

Nalanda:-बड़ी खबर बिहार के नालंदा से है,जहां जिला प्रशासन ने 11 लोगों की मौत जहरीली शराब से होने की पुष्टि कर दी है।मी़डिया से बात करते हुए नालंदा के डीएम शशांक शुभंकर ने कहा कि प्रथम दृषट्या मामला अवैध रूप से शराब पीने का है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह का पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगा।

डीएम शशांक शुभकर ने कहा कि इस मामले में मौत की जांच कई लेवल पर हो रही है। पुलिस विभाग ने सोहसराय के थानेदार को निलंबित कर दी गई है और तत्काल इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.आगे भी कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो सकता है

गौरतलब है कि शनिवार को जहरीली शराब से मौत की खबर आने के बाद जिला प्रशासन ने बिना जांच के ही मौत की वजह जहरीली शराब के बजाय बीमारी या अन्य कारण बताया था.इसके बाद बिहार में इस मामले को लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई थी.विपक्षी आरजेडी के साथ ही सहयोगी बीजेपी और हम पार्टी ने भी जिला प्रशासन और पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गलतबयानी करनेवाले अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की थी. उसके बाद जिलाधिकारी शशांक शुभंकर ने आज प्रथम दृष्टया 11 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने की पुष्टि कर दी है।


Copy