नाबालिग से गैंगरेप : पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत थाने में मामला दर्ज कर 2 आरोपियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
nabalig se gangrep nabalig se gangrep

बाघमारा : बड़ी खबर धनबाद के बाघमारा की जहां कतरास थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. चार युवकों ने घटना को अंजाम दिया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत थाने में मामला दर्ज किया. वहीं पुलिस ने छापेमारी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

बताया जा रहा है कि सोमवार को 4 आरोपियों ने नाबालिग युवती के साथ गैंग रेप की घटना को अंजाम दिया. युवती के साथ हो रहे दुष्कर्म का उसके साथी द्वारा विरोध करने पर उसका मोबाइल छीन लिया तथा मारपीट कर उसे बेहोश कर दिया. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर सोमवार की देर रात ताबड़तोड़ छापेमारी कर 2 लड़कों को अरेस्ट कर लिया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नाबालिग अपने मित्र के साथ घूमने के लिए लिलौरी मंदिर पार्क गई थी. तभी चार आरोपी युवकों ने उसे घसीट कर झाड़ी के पीछे ले जाने लगे. नाबालिग के चिल्लाने पर उसका मित्र वहां पहुंचा और युवकों के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास करने लगा तो दो युवक उसे पकड़ कर मारने लगे जिससे वह बेहोश होकर नीचे गिर गया. आरोपियों ने नाबालिग एवं उसके मित्र का मोबाइल छीन लिया और चारों ने नाबालिग के साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया. घटना के बाद भागने के दौरान एक आरोपी युवक का मोबाइल नीचे गिर गया जिसके आधार पर पुलिस ने छानबीन की और 2 आरोपियों को धर दबोचा. हालांकि अभी भी दो आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है. पुलिस दो फरार आरोपी की तालाश में जुटी हुई है.


Copy