मुंबई और नवादा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई : 3 साइबर फ्रॉड गिरफ्तार,1.80 लाख कैश सहित कई एटीएम बरामद

Edited By:  |
Reported By:
mumbai aur nawada police ki sanyukt karrwai mumbai aur nawada police ki sanyukt karrwai

बड़ी खबर आ रही है नवादा से जहां नवादा पुलिस और मुंबई पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 3 साइबर फ्रॉड को गिरफ्तार किया गया है। इस दौरान इन अपराधियों के पास से 1 लाख 80 हजार रुपये नगद 35 एटीएम कार्ड 18 पासबुक एवं चेकबुक बरामद किए गए हैं।

पूरा मामला नवादा जिला के अकबरपुर इलाके का है जहां संयुक्त रुप से छापेमारी कर साइबर फ्राड के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में क्राइम ब्रांच के इस्पेक्टर श्याम राव पाटिल और थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मुम्बई के युनिट आफ केमिकल कंपनी से 11 लाख का फ्रॉड इन शातिरों ने किया था।

कंपनी के द्वारा मामला दर्ज होने के बाद महाराष्ट्र पुलिस बिहार के नवादा पहुंची और स्थानीय पुलिस के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी कर यशपाल शर्मा, गणेश राजवंशी और छोटू कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार युवक के पास से विभिन्न बैंकों के 35 एटीएम कार्ड, 1 लाख 80 हजार रुपये नगद बरामद किया गया। सभी आरोपियों को नवादा कोर्ट में पेशी के बाद महाराष्ट्र पुलिस अपने साथ ले गई।

वहीँ इस मामले में नवादा एसपी धूरत सायली सावला राम ने बताया कि इस गिरोह के नेटवर्क के अन्य सदस्य अभी गिरफ्त से बाहर है कुछ सदस्यों की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है उनकी भी गिरफ्तारी के लिए टीम छापेमारी और गहन अनुसंधान कर रही है वही सभी गिरफ्तार अभियुक्त को मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस ट्रांजिट रिमांड लेकर मुंबई अपने साथ लेकर जा रही है।