मुख्यमंत्रियों की बैठक पर सियासत तेज : अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान आज आयेंगे रांची, कल CM हेमंत सोरेन से करेंगे मुलाकात

Edited By:  |
Reported By:
mukhyamantriyon ki baithak per siyasat tej mukhyamantriyon ki baithak per siyasat tej

रांची : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप पार्टी के सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल अपने ही पार्टी और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलने आज रांची आ रहे हैं. तीनों मुख्यमंत्रियों की कल मुलाकात होगी. लेकिन राज्य में सियासत अभी से ही तेज हो गई है. प्रदेश की प्रमुख विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने इन तीनों मुख्यमंत्रियों के मुलाकात को भ्रष्टाचारियों की मुलाकात बताते हुए तंज कसा है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि शराब घोटाले के आरोपी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल झारखंड में हुए शराब घोटाले के सूत्रधार मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात करेंगे तो किन मुद्दों पर बात होगी इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है. दोनों ने जनता को ठगने का काम किया है.

वहीं भाजपा के आरोपों पर जेएमएम ने पलटवार किया है. झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय प्रवक्ता मनोज पांडे ने कहा कि भ्रष्टाचार की बात बीजेपी के नेताओं के मुंह से अच्छी नहीं लगती. केजरीवाल दूरदर्शी सोच वाले नेता हैं और हेमंत सोरेन लोकप्रिय मुख्यमंत्री हैं. ऐसे में अगर दोनों की मुलाकात होती है तो बीजेपी को तकलीफ तो होगी ही. क्योंकि बीजेपी के खिलाफ जनता गोलबंद हो रही है और 2024 के चुनाव में कौन कितना भ्रष्टाचार में लिप्त है. अपने वोट के जरिए बता देगी. वहीं जेएमएम प्रवक्ता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा विपक्षी एकता को लेकर 12 जून को पटना में बुलाए गए बैठक में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के शामिल होने की संभावना जताते हुए कहा कि कोई भी विपक्षी एकता का प्रयास बगैर हेमंत सोरेन के शामिल हुए अधूरा रहेगा.


Copy