मुख्यमंत्री आज कोडरमा में : सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में कई योजनाओं का करेंगे शिलान्यास-उद्घाटन

Edited By:  |
mukhyamantri aaj  koderma mai mukhyamantri aaj  koderma mai

कोडरमा : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन आज कोडरमा में आपकी योजना, आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होंगे. कोडरमा के बागीटांड स्टेडियम में मुख्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. कार्यक्रम में सीएम 309 करोड़ की 19 योजनाओं का शिलान्यास और 123 करोड़ की लागत से निर्मित 175 योजनाओं का उद्घाटन करेंगे.


मुख्यमंत्री आज दोपहर 12:30 बजे सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में कोडरमा पहुंचेंगे. सीएम के साथ कृषि मंत्री बादल पत्र लेख, श्रम मंत्री सत्यानंद भोक्ता और पर्यटन मंत्री हफीजुल हसन भी कार्यक्रम में शामिल होंगे. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर व्यापक तैयारी की गई है. बागीटांड स्टेडियम में एक बड़ा पंडाल तैयार किया गया है, जहां करीब 10000 लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई गई है. इसके अलावे मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेताओं और कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह दिख रहा है.

मुख्यमंत्री गिरिडीह से हेलीकॉप्टर से कोडरमा पहुंचेंगे, जहां जेजे कॉलेज मैदान में मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर लैंड करेगा और वहां से सड़क मार्ग होते हुए मुख्यमंत्री बागीटांड स्टेडियम तक पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री के स्वागत में हेलीपैड से लेकर कार्यक्रम स्थल तक जगह-जगह बैनर पोस्टर लगाए गए हैं.



Copy