मुखिया पर अंधाधुंध फायरिंग : बाइक सवार अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
mukhiya par andhadhundh firing mukhiya par andhadhundh firing

गोपालगंज : गोपालगंज में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुलिस की तमाम चौकसी और मुस्तैदी के बावजूद अपराधी वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ रही हैं और पुलिस इस पर नकेल कसने में नाकामयाब ही दिख रही है। हालांकि कई मामलों में पुलिस कार्रवाई कर रही है लेकिन अपराधियों के दिल से पुलिस का खौफ पूरी तरह खत्म हो चुका है।

मामला गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र का है जहां अरना–थावे पथ पर पिपराही गांव में अपने निजी स्कूल में बैठे झिरवां पंचायत के मुखिया पर बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी मिल रही है कि उचकागांव प्रखंड के झिरवां पंचायत के मुखिया मोहम्मद नजीर आलम अपने निजी स्कूल पर बैठ कर काम करा रहे थे।

इसी दौरान तीन बाइक पर सवार 6 अपराधी स्कूल के गेट पर पहुंचे। जिसमें से दो बाइक पर सवार चार बदमाश स्कूल कैम्पस में पहुंचे। दो बदमाश बाइक पर ही रह गए। जबकि दो हाथ में कागज लिए हुए सीधे मुखिया के पास पहुंच गए। दोनों अपराधी मुखिया नजीर अहमद के के पास पहुंचते ही कमर से पिस्टल निकाली और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों को फायरिंग करते देख मुखिया घबरा गए और अपनी जान बचाकर भागने लगे। इधर उधर भागने के दौरान मुखिया के पैर में मामूली सी चोट आ गई। हालांकि इसके बाद भी मुखिया मोहम्मद नजीर आलम ने स्कूल के एक कमरे में छुप कर अपनी जान बचाई।

इधर घटना की सूचना पाते ही हथुआ एसडीपीओ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस ने मौके से 8 खाली खोखा बरामद किया है। घटना के दौरान दीवार और छत की जमीन पर भी कई गोलियां चलने के निशान पाई गई है। वहीं मामले में एसपी आनंद कुमार ने बताया कि मुखिया मोहम्मद नजीर आलम पर हुए फायरिंग की जांच की जा रही है। पुलिस मामले की गहराई से छानबीन में जुटी है। मुखिया का बयान दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।


Copy