मुखिया ने जर्जर सड़क के खिलाफ किया प्रदर्शन : सारठ में संवेदक को अल्टीमेटम देते कहा, अविलम्ब कार्य शुरू नहीं किया तो होगा उग्र आंदोलन

Edited By:  |
Reported By:
 mukhiya ne jarjar sadak ke khilaf kiya pradarshan  mukhiya ne jarjar sadak ke khilaf kiya pradarshan

देवघर : खबर है देवघर के सारठ की जहां सारठ-मधुपुर मुख्यमार्ग एनएच 114 ए पर हेठडीह गांव के पास बभनगावां पंचायत के मुखिया ने ग्रामीणों के साथ जर्जर सड़क के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है.


सारठ स्थित बभनगावां पंचायत के मुखिया इंद्रदेव सिंह ने एनएच114ए के संवेदक के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मुखिया सड़क पर उतरकर जमकर प्रदर्शन किया है. बता दें कि सारठ-मधुपुर मुख्य मार्ग एनएच114ए पर हेठडीह गांव के समीप सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो जाने से आए दिन लोग सड़क दुर्घटना का शिकार हो रहा है.

जानकारी के अनुसार 2018 से इस सड़क का निर्माण किया जा रहा है. लेकिन पांच वर्ष गुजरने के बावजूद भी अभी तक सड़क का निर्माण पूर्ण नहीं हो पाया है. इस वजह से जगह जगह इस सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे बन गए हैं. सड़क पर दुर्घटना से कई लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि सूत्रों की मानें तो संवेदक द्वारा अभी दो वर्षों से सड़क निर्माण कार्य को रोक दिया गया है. इधर दुर्घटना की खबर पर मुखिया इंद्रदेव सिंह काफी आक्रोशित हैं. और ग्रामीणों के साथ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया है. संवेदक को अल्टीमेटम दिया कि अविलम्ब कार्य शुरू नहीं किया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.


Copy