मुकेश अंबानी को धमकी देने वाला दरभंगा से अरेस्ट : मुंबई पुलिस ने दबोचा, एसएसपी ने की पुष्टि

Edited By:  |
Reported By:
mukesh ambani ko dhamki dene wala darbhanga se arest mukesh ambani ko dhamki dene wala darbhanga se arest

दरभंगा : इस वक़्त की बड़ी खबर है बिहार के दरभंगा से जहां देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी को जान से मरने की धमकी देने वाला शख्स दबोच लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी दरभंगा से हुई है। वहीँ दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार ने मामले की पुष्टि की है।

जानकारी मिल रही है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी को धमकी देने वाले शख्स को दरभंगा के मनिगाछी थाना क्षेत्र से अरेस्ट किया गया है। आरोपी की पहचान मनिगाछी थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुरा गांव निवासी राकेश मिश्रा के रूप में हुई है। साथ ही आरोपी ने जिस मोबाइल से फ़ोन कर उद्योगपति को धमकी दी थी उस मोबाइल को भी बरामद कर लिया गया है। वहीँ दरभंगा एसएसपी अवकाश कुमार ने भी मामले की पुष्टि कर दी है।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक अज्ञात नंबर से बुधवार को धमकी भरा कॉल आया था। फोन करने वाले ने इस अस्पताल को बम से उड़ाने के अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और दोनों बेटों आकाश तथा अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन सतर्क हो गई और आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रेस कर उसकी गिरफ्तारी में जुट गई।


Copy