'मुझे मेरा पति चाहिए ' : प्यार में मिला धोखा, महिला ने पुलिस को सुनाई दर्द भरी दास्तां

Edited By:  |
Reported By:
mujhe mera pati chahiye mujhe mera pati chahiye

गया : इश्क़ का खुमार जब लोगों के सिर चढ़ता है तब उसे कुछ और नजर ही नहीं आता ...। अक्सर प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे की सूरत देख कर ही प्यार में पागल हो जाते हैं और फिर शादी तक कर लेते हैं लेकिन फिर जैसे ही उन्हें अपने प्यार की सीरत नजर आने लगती है तब उनके सिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ता है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है बिहार के गया जिले से जहां एक महिला अपने पति को ढूंढते ढूंढते कोलकाता से गया आ पहुंची।

मामला गया के गुरुआ थाने का है जहां कोलकाता से पहुंची एक महिला ने अपने पति को ढूंढकर लाने की गुहार लगाई है। उसने बताया कि 4 साल पहले उसने गया के गुरुआ थाना के पचरुखिया गांव के रहने वाले अभिषेक कुमार सिंह से कोलकाता में शादी रचाई थी। लेकिन अब पिछले कुछ दिनों से उसका पति लाखों के जेवरात और कैश लेकर फरार हो गया है। महिला के अनुसार उनका पति काफी समय से मोबाइल स्विच ऑफ कर फरार है। पति को कोलकाता से ढूंढते ढूंढते गया पहुंची महिला ने गुरुआ थाना में लिखित आवेदन दिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

महिला स्वाति भट्टाचार्य का कहना है, कि उसका पति अपनी बहन शादी के बहाने गांव को आया था। 24 नवंबर को उसकी बहन की शादी है। अभिषेक के द्वारा शादी में उसे गांव में लाने की बात कही गई थी। यह भी कहा था, कि वह उसे अपने गांव में भी रखेगा लेकिन फिर वह कोलकाता वापस नहीं आया। उसने फोन किया तो एक-दो बार बात हुई और फिर उसने अपने मोबाइल को बंद कर दिया। फेसबुक व्हाट्सएप को भी बंद कर दिया। वह परेशान रहने लगी और फिर मजबूर होकर गया को पहुंची है। महिला कोलकाता में इवेंट मैनेजर का काम करती है।

वहीँ गुरुआ थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह का कहना है कि युवती की बातों को गंभीरता से लिया गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है। युवक की तालाश जारी है। हर तरह से महिला की मदद की जाएगी, अगर वो दोषी हुआ तो उसपर कार्रवाई भी की जाएगी।


Copy