प्रेमी जोड़े के बीच खलल डालना नाबालिग को पड़ा महंगा : कपल ने दिया बड़े वारदात को अंजाम, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
motihari me premi jode ke beech khalal dalna nabalik ko pada mahanga motihari me premi jode ke beech khalal dalna nabalik ko pada mahanga

मोतिहारी : मोतिहारी से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जहां एक नाबालिग की जान उस वक़्त खतरे में पड़ गई जब उसने प्रेमी जोड़े को प्यार करते देख लिया। वहीँ जैसे ही प्रेमी जोड़े को इस बात की भनक लगी उन्होंने नाबालिग लड़की पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। लड़की को मरा समझकर दोनों मौके से फरार हो गए। वहीँ कराहती आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने खून से लथपथ लड़की को देखा तो उनके होश उड़ गए।

मामला मोतिहारी के सुगौली थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां प्रेमी प्रेमिका के मिलन में खलल डालना एक नाबालिग को महंगा पड़ा है। प्रेमी प्रेमिका ने खलल डालने वाली नाबालिग को धारदार हथियार से कई जगहों पर हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना के बाद जख्मी नाबालिंग को प्रेमी प्रेमिका ने मरा हुआ समझ कर पेड़ के गिरे पत्तो से ढक कर फरार हो गए। खेत मे काम करने जा रहे लोगो ने जख्मी नाबालिग को देख उसके परिजनों को सूचित किया। जिसके बाद परिजनों की सूचना पर सुगौली थाना पुलिस ने नाबालिंग को मोतिहारी सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां से बेहतर इलाज के लिये डॉक्टर ने नाबालिग को मुजफ्फरपुर रेफर किया है ।

वहीँ नाबालिग की पहचान सुगौली थाना क्षेत्र के श्रीपुर भटवलिया निवासी घायल किशोरी 12 वर्षीय बेबी कुमारी के रूप में हुई है। घायल ने बताया कि वह खेत में घास काटने गई थी। इसी बीच गांव के राजीव और नेहा आपस में बात कर रहे थे। इसी बीच उसे बात करते देख लिया। इस पर बेबी बोली राजीव भईया क्यों बात कर रहे है। यही बात नेहा को बुरा लग गया, फिर क्या था,आशिक के प्यार में अंधी नेहा ने बेबी को पास बुला कर उसी के खुरपी से उस पर दस से अधिक बार वार किया है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। खून बहता देख नेहा वहा से फरार हो गई, वही खेत में काम कर रहे कुछ लोगों की नजर पड़ी। फिर सभी ने उसे लेकर सुगौली सीएचसी पहुंचाया और घटना की सूचना बेबी के पिता रत्नेश सिंह को दिया। जिसके बाद परिवार वाले उसे गंभीर स्थिति में सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया। इधर पुलिस परिजनों के तरफ से आवेदन आने के इंतजार में है। पुलिस का कहना है कि आवेदन मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई करेगी।


Copy