मोतिहारी में पलटा तेल टैंकर : डब्बा-गैलन लेकर लूटने पहुंचे ग्रामीण, पुलिस बनी मूकदर्शक

Edited By:  |
Reported By:
motihari me palta tel tanker motihari me palta tel tanker

मोतिहारी : खबर है मोतिहारी से जहां एविएशन टर्बाइन फ्यूल (एटीएफ) लदा एक तेल टैंकर पलट गया। जिसके बाद टैंकर से एटीएफ का रिसाव होने लगा और आस-पास के ग्रामीणों में उसे लूटने की होड़ लग गई। बताया जा रहा है कि तेल टैंकर बरौनी से एटीफ लोड करके काठ्मांडू के लिए जा रहा था। हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम भी पहुंच गई और लोगों को टैंकर से दूर रहने को कहा लेकिन ग्रामीण नहीं।

आपको बता दें कि नेपाल आयल कॉरपोरेशन का तेल टैंकर बरौनी से एविएशन टर्बाइन फ्यूल(एटीएफ) लेकर काठ्मांडू के लिए निकला था। इस बीच देर रात घने कोहरे के करना हाइवे पर कुछ दिख नहीं रहा था । उसी दौरान सुगौली थाना क्षेत्र स्थित सिकरहना नदी के पुल के पास धुंध के कारण सड़क पर नए भरे गए मिट्टी में फंस कर टैंकर धंसने लगा और मिट्टी में धंसने के कारण टैंकर एनएच 527डी के नीचे पलट गया। टैंकर कई पलटी मारते हुए नीचे चला गया।हालांकि,इस घटना में ड्राइवर और खलासी सुरक्षित बच गए लेकिन टैंकर पलटने के बाद उसमें रिसाव होने लगा।

ड्राइवर ने टैंकर पलटने की जानकारी रक्सौल में कम्पनी के मुंशी बब्लू कुमार और पुलिस को जानकारी दी। मुंशी बब्लू घटनास्थल पर पहुंचा और टैंकर को निकालने में जुट गया। जबकि पुलिस ने तत्काल वहां चौकीदारों की प्रतिनियुक्ति कर दी। लेकिन स्थानीय लोगों को जब इसकी जानकारी मिली तो जिसे जो बर्तन मिला। वह उसे लेकर टैंकर के तरफ दौड़ पड़ा और एटीएफ को लूटने में लग गया। चौकीदारों के मना करने पर भी लोग मानने को तैयार नहीं थे। सभी में ज्यादा-से-जयादा एटीएफ लूटने की होड़ मच गई ।


Copy