गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मोतिहारी : गैंगवार में शख्स की मौत, 4 की हालत गंभीर

Edited By:  |
Reported By:
motihari me gangwar me 1 ki maut 4 ghayal motihari me gangwar me 1 ki maut 4 ghayal

मोतिहारी : इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के मोतिहारी से सामने आई है जहाँ गैंगवार में एक शख्स कि मौत हो गई जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं। अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई। जानकारी मिल रही है कि इस गैंगवॉर में जिस शख्स की मौत हुई है वह निर्दोष था उसका किसी भी गैंग से कोई लेना देना नहीं था।

मामला शहर के छतौनी थाना छेत्र के मठिया मुहल्ले का बताया जा रहा है जहां ढाका - मोतिहारी रोड पर कुछ लोग बेक पान की दुकान पर इकट्ठे हुए थे। इसी दौरान वहां कुछ हथियार बंद युवक पहुंचे और सभी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। घटना में मौके पर मौजूद 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि एक शख्स की मौत मौके पर ही हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को आननफानन में अस्पताल में भर्ती करा दिया है ।

मौके पर पहुंचे एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि घायल देव का आपराधिक इतिहास रहा है इसके ऊपर छः आपराधिक मुकदमे पहले से दर्ज है। उन्होंने आगे बताया कि इस युवको का कुछ दिनों पहले ही आपस में झगड़ा हुआ था उसी बात को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस गैंगवॉर में जिस शख्स की मौत हुई है उसका किसी गैंग से कोई लेना देना नहीं है। मृतक की पहचान प्रिंस कुमार के रूप में हुई है जो मुजफ्फरपुर से मोतिहारीं शादी में शिरकत करने आया था।

वही उन्होंने बताया कि घायल युवको में देव कुमार ,राजकुमार विराट,यस प्रकाश और विराज शामिल है । इस गैंगवार में गोली एक ही तरफ से चली है लेकिन जिसे गोली लगी है वह भी अपराधी प्रविर्ती का है । गोली किसने चलाई , इसकी पहचान अभी की जा रही है । पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ।


Copy