मोतिहारी में भीषण डकैती : लाखों के जेवरात पर बदमाशों ने किया हाथ साफ़, ताबड़तोड़ फायरिंग कर फैलाया दहशत

Edited By:  |
Reported By:
motihari me bheeshan dakaiti motihari me bheeshan dakaiti

मोतिहारी : बड़ी खबर है मोतिहारी से जहां हथियारो से लैश डकैतों ने भीषण लूट की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी मिल रही है कि डकैतों ने मोतिहारी के सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक के उपाध्यक्ष अरुण सिंह के घर पर धावा बोलकर लाखों रूपये के जेवरात और कैश पर हाथ साफ़ कर दिया है। इस दौरान उन्होंने ताबड़तोड़ फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दिया।

मामला मोतिहारी के घोड़ासहन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां डकैतों ने एक घर में जमकर उत्पात मचाया और लूटपाट की है। लूट के दौरान डकैतों ने कॉपरेटिव बैंक के उपाध्यक्ष अरुण सिंह के पुत्र व जाप नेता अभिजीत सिंह के साथ मारपीट की और उन्हें चाकू मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी अभिजीत सिंह ने बताया कि बीती रात 20 से 25 की संख्या में आए डकैतों ने गैस कटर से मुख्य दरवाजा को काटकर घर के अंदर दाखिल हुए। लगभग 10 से बारह की संख्या में डकैत घर में घुसे और बाकी बाहर थे।

हथियारबंद डकैतों ने घर के सभी सदस्यों को बाथरुम में बंद कर दिया और उनके साथ मारपीट करने लगे।उसके बाद चाकू मारकर जख्मी कर दिया। वहीं डकैतों ने घर में रखे 7 लाख नगद और सभी कीमती ज्वेरात को लूट लिया। उन्होंने बताया कि लगभग 20 लाख की संपत्ति पर डकैतों ने हाथ साफ़ किया है। उन्होंने बताया कि जाते जाते डकैतों ने जमकर फायरिंग और बमबाजी कर दहशत फैला दिया।

वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है। मौके पर मौजूद डीएसपी ने बताया कि लूट की जाँच की जा रही है साथ ही डकैत किस रास्ते से आए और फिर वापस गए इसकी भी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि घर में लगा सीसीटीवी और उसका हार्डडिस्क भी डकैत ले गए ताकि वीडियो सामने नहीं आ पाए । बावजूद इसके पुलिस जल्द ही सभी की पहचान कर उन्हें दबोच लेगी।


Copy