मोतिहारी में बड़ा हादसा : नदी में नहाने के दौरान 5 साथी डूबे, 3 की मौत

Edited By:  |
Reported By:
motihari me bada hadsa nadi me nahane ke dauraan 5 doobe motihari me bada hadsa nadi me nahane ke dauraan 5 doobe

मोतिहारी : खबर है मोतिहारी से जहां नदी में नहाने के दौरान 5 साथी डूब गए। हादसे के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने डूब रहे लोगो मे 2 को बचने में कामयाब रहे। वहीँ बताया जा रहा है कि सभी एक जनेऊ कार्यक्रम में शामिल होने आये थे।


मामला मोतिहारी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां इजरा गंडक नदी में नहाने के दौरान एक साथ पांच साथी डूब गए, इस दौरान दो लोगो को तो ग्रामीणों ने जान बचा लिया, लेकिन तीन युवक की डूबने से मौत हो गई। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि इजरा गांव के विध्वकांत पांडे के घर जनेऊ का कार्यक्रम 31 मार्च को हुआ था, इसी में सभी शामिल होने आए थे, जनेऊ का कार्यक्रम संपन्य होने के बाद पूरा परिवार अरेराज सोमेश्वर नाथ महादेव मंदिर गया था, जहा से वापस आने के बाद सागर 15 वर्ष, प्रिंस 26 वर्ष, सारण जिले के बनियापुर के अरमान 16 वर्ष, उजावल और बजरंगी ये सभी नदी में नहाने गया था, इसी बीच सभी डूबने लगे, इस बीच मौके पर मौजूद मछली पकड़ रहे मछुआरे ने किसी तरह दो को बेहोशी के हालात में नदी से निकाल दिया जिसकी पहचान उजाला और बजरंगी के रूप में हुई है , जबकि सागर पांडे, प्रिंस पांडे और प्रिंस का दोस्त अरमान की डूबने से मौत हो गई है।


घटना की जानकारी होते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया। एक पल में खुशी का माहौल मातम में तब्दील हो गया। वही इस मामले में संग्रामपुर थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया की सूचना मिली की नहाने के दौरान पांच युवक डूब गए है। जिसमे डूबने से तीन की मौत हो गई, जबकि दो लोगो को बचा लिया गया हैं। वही मृतक के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया गया, साथ ही दो लोगो को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहा इलाज़ चल रहा है।


Copy