बालासोर रेल हादसा : झारखंड के 1 दर्जन से अधिक लोग घायल, अधिकारियों और डॉक्टरों की टीम जा रही ओडिशा- CM हेमंत सोरेन

Edited By:  |
Reported By:
More than 1 dozen people of Jharkhand injured, team of officers and doctors going to Odisha- CM Hemant Soren More than 1 dozen people of Jharkhand injured, team of officers and doctors going to Odisha- CM Hemant Soren

रांची:-2जून को उड़ीसा के बालासोर में हुए भयंकर रेल हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।इस भयंकर रेल हादसे में झारखंड के1दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। इनका इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है लेकिन उचित इलाज और सहयोग के लिए आज डॉक्टरों और अधिकारियों की टीम राज्य से बालासोर जा रही है। इस टीम को हेलीकॉप्टर से भेजा जा रहा है अगले कुछ घंटों में रवाना हो जाएगी।

सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर यह जानकारी दी

सीएम हेमंत सोरेन ने ट्विटर पर लिखा कि उड़ीसा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे में मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के यात्रियों से मुलाकात कर उन्हें हर संभव मदद प्रदान किया जाएगा। हादसे में घायल हुए यात्रियों को बेहतर इलाज हेतु भी जरूरी सभी यातायात प्रदान किए जाएंगे। मुख्यमंत्री ने शनिवार रात ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। 2 जून को उड़ीसा के बालासोर में हुए भयंकर रेल हादसे ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

ओडिशा के बालासोर में हुई भीषण ट्रेन हादसा पर गिरिडीह में शोक...उड़ीसा में भीषण ट्रैन हादसा को लेकर पूरा भारत शोकाकुल है। गिरिडीह विधानसभा के निवर्तमान विधायक निर्भय कुमार शाहबादी के आवासीय कार्यालय में उड़ीसा के बालासोर में हुई भीषण ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोगों के लिए शोकसभा हुई। शोक सभा मे सुभाष चन्द्र सिन्हा, कन्हैया ओझा,अनूप सिन्हा, प्रोफेसर अर्जुन वर्मा,अशोक सिंह,संजय सिंह,रंजन सिन्हा, ओमप्रकाश गुप्ता,दीपक स्वर्णकार, वीरेंद्र वर्मा,प्रकाश दास, संतोष गुप्ता अमित आर्या शामिल थे। मौके पर दो मिनट मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई एंव घायलों को शीघ्र स्वस्थ लाभ प्रदान करने की कामना की गई।इस दौरान संवेदना प्रकट करते हुए पूर्व विधायक निर्भय कुमार शाहाबादी ने कहा कि यह भीषण हादसा से पूरा देश मर्माहत है,इस हादसे में देश की सबसे बड़ी आपदा प्रबंधन संस्था एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को लगाया गया है जो अपने जी जान से इस हादसे में शिकार यात्रियों को बचाने में जुटे हुए है।उन्होंने ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा पर्याप्त राहत मुहैया कराई जा रही है।


Copy