मोबाइल पर की बात फिर खाया जहर : भाभी की बातों से गुस्साया देवर, जानिए पूरी बात

Edited By:  |
mobile par ki baat fir khaya jahar mobile par ki baat fir khaya jahar

नवादा : देवर और भाभी का रिश्ता प्यार और नोकझोंक भरा होता है। लेकिन कभी कभी बात हद से ज्यादा बिगड़ जाती है और मामला पुलिस कोर्ट कचहरी तक पहुंच जाता है। ताजा मामला सामने आ रहा है नवादा से जहां भाभी से फ़ोन पर बात करने के दौरान ही देवर ने ऐसा खतरनाक कदम उठा लिया कि अस्पताल में जिंदगी और मौत से लड़ने की नौबत आ गई।

मामला नवादा जिले के नारदीगंज थाना क्षेत्र जहां जैनपुरा गांव में भाभी से नाराज देवर ने जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। युवक की हालत बिगड़ने के बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे पावापुरी विम्स रेफर कर दिया है।

वहीँ परिजनों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पप्पू कुमार के पुत्र मनीष कुमार अपनी भाभी से मोबाइल पर बात कर रहा था, तभी भाभी ने देवर को ऐसा क्या कुछ कह दिया जिससे गुस्से में आकर देवर ने जहर खा लिया। पीड़ित युवक की मां ने बताया कि मनीष बराबर अपनी भाभी से मोबाइल पर बात किया करता था। रात्रि में मोबाइल पर भाभी ने उसे क्या कुछ कह दिया जिसके बाद से वह रात्रि से ही गुस्से में था। इसी गुस्से में आकर घर में रखा कीटनाशक दवाई खा लिया। हालत बिगड़ने लगी, तब उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां देवर की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy