हुसैनाबाद सामूहिक दुष्कर्म कांड : जांच के लिए गांव पहुंची राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य

Edited By:  |
Reported By:
Member of the National Commission for Women reached the village for investigation Member of the National Commission for Women reached the village for investigation

पलामू :- 18 मई को पलामू के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के झारगढ़ा गांव में नाबालिग छात्रा के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले की जांच के लिए राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य ममता कुमारी पीड़िता के मोहम्मद गंज स्थित घर पर पहुंची। जहां ममता कुमारी ने पीड़िता और उनके परिजनों से मुलाकात करते हुए घटना की विस्तृत जानकारी ली और कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

इससे पहले आज उपायुक्त ए.दोड्डे, एसपी चंदन सिन्हा समेत अन्य आला अधिकारियों ने भी पीड़िता से मुलाकात की और सरकारी लाभ भी दिया। इसके साथ ही ममता कुमारी ने सदर प्रखंड के जोरकट में16 मई को विवाहिता के साथ हुए दुष्कर्म के पीड़ित से भी मुलाकात की।

मीडिया से बात करते हुए ममता कुमारी ने कहा की मैंने जोरहाट और झारगढ़ा दुष्कर्म के पीड़ितों से मुलाकात की है और पूरी रिपोर्ट आयोग को दूंगी। पलामू में पिछले 3 महीने में प्रति सप्ताह 2 बड़ी घटनाएं हो रही है। राज्य सरकार के प्रति नाराजगी जाहिर करते हुए ममता कुमारी ने कहा की अगर झारखंड में राज्य महिला आयोग का गठन होता तो महिलाओं के साथ हो रहे अपराध के खिलाफ हम और तेज गति से काम करते और न्याय दिलाते। आपको बता दें कि झारगढ़ा में नाबालिग बच्ची से गैंगरेप के मामले में कुल 6 आरोपियों में से 5 आरोपी पहले से जेल में हैं और एक आरोपी ने आत्महत्या कर लिया है।


Copy