नवनिर्वाचित मेयर, डिप्टी मेयर व पार्षदो ने ली शपथ : गाजे-बाजे के साथ गया समेत विभिन्न शहर की सड़कों पर निकला रोड शो...जनता की बढी उम्मीदें..

Edited By:  |
Reported By:
mayor deputy mayor and councilors took oath mayor deputy mayor and councilors took oath

GAYA:-नगर निकाय चुनाव मे विजयी हुई मुख्य पार्षद,उपमुख्य पार्षद एवं वार्ड पार्षद को शपथ दिलाई जा रही है.इस क्रम में मोक्ष नगरी गया नगर निगम चुनाव के बाद नवनिर्वाचित मेयर, डिप्टी मेयर व पार्षदों ने समाहरणालय के सभा कक्ष में शपथ ग्रहण किया.

जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एसएम ने महापौर एवं उप महापौर सहित गया शहर के वार्ड पार्षदों को शपथ ग्रहण कराया. महापौर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान, उप महापौर चिंता देवी सहित वार्ड पार्षदों ने शपथ ली. इस दौरान उन सभी के समर्थक समाहरणालय के बाहर पूरी गहमा-गहमी के साथ मौजूद रहे. शपथ ग्रहण करने के बाद गाजे-बाजे के साथ शहर की सड़कों पर रोड-शो निकाला गया. जिसमें महापौर, उप महापौर एवं पार्षदों के समर्थकों ने पूरे जोश-खरोश के साथ रोड-शो में हिस्सा लिया.

इस मौके पर जिलाधिकारी डॉ. त्यागराजन एसएम ने कहा कि नगर निगम से निर्वाचित मुख्य पार्षद, उप मुख्य पार्षद एवं पार्षदों को मैं अपनी ओर से शुभकामनाएं व्यक्त करता हूं एवं आशा करता हूं कि नगर निगम का जो विकास हुआ है, उसमें और तेजी लाने में अहम भूमिका निभाई जाएगी. इस कार्य को सफल करने के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह सहयोग करेगी.

वही मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान ने शपथ ग्रहण करने के बाद कहा कि गया की जनता ने जो हम पर विश्वास किया है, हम उनके विश्वास पर खरा उतरने की पूरा कोशिश करेंगे. हम अपने द्वारा एक नंबर जारी करेंगे, जिससे जनता अपनी समस्या को डायरेक्ट हमें बताएंगे और हम जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि जनता ने हमें वोट देकर मुख्य पार्षद की कुर्सी पर बैठाया है. सबसे पहले मैं उनका बेटा-भतीजा हूं, मैं उनके हर समस्याओं को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे. विगत 5 सालों में हमने शहर में विकास का कार्य किया था. कोरोना काल में हमने घर-घर जाकर सैनीटाइज किया था. उसकी बदौलत जनता ने हमें भारी मतों से जीत दिलाया है और एक बार फिर हमें काम करने का मौका मिला है. नई ऊर्जा के साथ जो लोग भी जीत कर आए हैं, उन सभी का सहयोग लेकर हमलोग गया की पहचान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाएंगे.


Copy