मोंगिया राष्ट्रीय वॉलीबॉल अकादमी का प्रमाणन समारोह : समारोह में पहले चयनित बच्चों ने मोंगिया ग्रिन और मोंगिया येलो के बीच खेला प्रदर्शनी मैच, दर्शकों ने उठाया काफी आनंद

Edited By:  |
Reported By:
maongiya rashtriya volliball akadmi ka pramanan samaroh maongiya rashtriya volliball akadmi ka pramanan samaroh

गिरिडीह : शहर के मुफस्सिल इलाके के उदनाबाद में मोंगिया ग्रीन फाउंडेशन द्वारा संचालित मोंगिया राष्ट्रीय वॉलीबॉल अकादमी में दूसरे चरण की चयन प्रक्रिया प्रमाणन समारोह का आयोजन किया गया. समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिवम ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन प्रमोद कुमार अग्रवाल उपस्थित हुए. साथ ही विशिष्ट अतिथि के रुप में मोंगिया राष्ट्रीय वॉलीबॉल अकादमी के चेयरमैन डॉ. गुणवंत सिंह मोंगिया और मोंगिया स्टील के डायरेक्टर त्रिलोचन कौर मोंगिया भी शामिल हुई.

वहीं मौके पर बलविंदर सिंह ,हरिंदर सिंह मोंगिया, प्रवीण, आदिल सिद्दकी, मनीष तर्वे,अभिषेक जैन, विकास वसई बाला, एवं अन्य उपस्थित थे. प्रमाणन समारोह के पहले चयनित बच्चों ने आपस में मोंगिया ग्रिन और मोंगिया येलो के बीच प्रदर्शनी मैच खेला. मैच में उपस्थित सभी दर्शकों ने काफी आनंद उठाया.

प्रमाणन समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि प्रमोद कुमार अग्रवाल ने कहा कि यह बड़े हर्ष की बात है कि गिरिडीह जैसे छोटे स्थान में मोंगिया स्टील के द्वारा एक बेहतरीन पहल की गई है. जिससे निश्चित रुप से आने वाले दिनों में इस संस्था के बच्चे न केवल हमारे राज्य बल्कि पूरे देश का नाम रौशन करेंगे.

इधर डॉ. गुणवंत सिंह मोंगिया ने कहा कि यह हमारा सपना था कि देश में वॉलीबॉल के खेल को निखारा जा सके. और उसके लिये मैं तन मन और धन से लगातार जुड़ा रहूंगा. इस कार्यक्रम में संस्था के सचि व डॉ.जयदीप सरकार , सदस्य नागेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे.


Copy