नक्सलियों की करतूत : चाईबासा में निर्माण कार्य में लगे 5 वाहनों को किया आग के हवाले..

Edited By:  |
Reported By:
maoists setr fire to 5 vehicles in chaibasa. maoists setr fire to 5 vehicles in chaibasa.

Chaibasa :-झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम में नक्सलियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.. जिले के टोंटो थाना क्षेत्र अंतर्गत सुईअम्बा में सड़क निर्माण कार्य में लगी 5 वाहनों को नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया.


जानकारी अनुसार लगभग 2 दर्जन से भी ज्यादा नक्सलियों ने सुईअम्बा में खड़े मिक्सर मशीन ट्रैक्टर टैंकर आदि वाहनों को आग के हवाले कर दिया इसके साथ ही नक्सलियों ने कार्यस्थल पर भी काफी तोड़फोड़ की है पश्चिम सिंहभूम पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि नक्सलियों के द्वारा कई वाहनो में आग लगाी गई है जिसके बाद पुलिस जवान और अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की है.


घटनास्थल दुर्गम क्षेत्र होने के कारण पहुंचने में काफी विलंब हुआ इसके साथ ही पुलिस जवान काफी सतर्कता बरतते हुए घटनास्थल पर पहुंचे.

बता दें कि नक्सलियों के शीर्ष नेताओं के इस क्षेत्र में होने की सूचना मिली है और पिछले 1 माह से टोंटो और गोइलकेरा सीमा पर जमे हुए हैं. जिला पुलिस सीआरपीएफ एवं कोबरा के जवान संयुक्त रूप से क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं कई बार सर्च ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों के द्वारा पुलिस को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से आईडी बम का भी विस्फोट किया गया जिससे कई जवान घायल भी हुए हैं इसके साथ ही ग्रामीणों को भी जान गवानी पड़ी है.



Copy