अरविंद केजरीवाल को मारना चाहते हैं MP मनोज तिवारी : मनीष सिसोदिया ने लगाया गंभीर आरोप

Edited By:  |
manoj tiwari par manish shisodia ka arop manoj tiwari par manish shisodia ka arop

PATNA- भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच जारी जंग रुकने का नाम नहीं ले रहा। इसी बीच दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रची जा रही है। भाजपा वाले अपनी हार से बौखला गए हैं। दिल्ली एमसीडी ओर गुजरात विधान सभा में जिस तरह से आप पार्टी को समर्थन मिल रहा है उससे भाजपा के नेताओं की नींद उड़ गई है।

प्रेस वार्ता में सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए जबरदस्त प्लान बनाया जा रहा है। भाजपा सांसद मनोज तिवारी तो खुलेआम धमकी दे रहे है। अरविंद केजरीवाल को बदनाम किया जा रहा है। मैं मांग करता हूं कि मनोज तिवारी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

मनीष सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा है कि हम एमसीडी और गुजरात विधान सभा में जीतने जा रहे हैं। एकतरफा लड़ाई है। कोई भी पार्टी हमारा मुकाबला नहीं कर पाएगा।

मनीष सिसोदिया ने सवाल खड़े करते हुए कहा कि आखिर मनोज तिवारी को कैसे पता है कि अरविंद केजरीवाल पर हमला होने वाला है। इस मामले की जांच होनी चाहिए। हम लोग इस बात की शिकायत चुनाव आयोग के सामने भी करने जा रहे हैं।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy