जेल में मनेगी सिसोदिया की होली : 20 मार्च तक जेल में दिल्ली के डिप्टी CM, राउज एवेन्यू कोर्ट का बड़ा फैसला

Edited By:  |
manish sisodiya 20 march tak jail manish sisodiya 20 march tak jail

DESK : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है दिल्ली से जहां डिप्टी CM मनीष सिसोदिया को दिल्ली शराब घोटाला मामले में बड़ा झटका लगा है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बता दें कि सोमवार सुबह सीबीआई की रिमांड खत्म होने पर मनीष सिसोदिया को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था।


राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया। सिसोदिया की अब वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से ही पेशी होगी। दरअसल, 4 मार्च को राउज एवेन्यू कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की सीबीआई रिमांड को दो दिन और बढ़ा दिया था। हालांकि सीबीआई ने कोर्ट से मनीष सिसोदिया को 3 और दिनों के लिए रिमांड पर देने की मांग की थी। अदालत ने सिसोदिया के द्वारा दायर जमानत पर सीबीआई को नोटिस भी जारी किया। सिसोदिया की जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 10 मार्च को होगी।


आपको बता दें कि दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता एक सप्ताह से सीबीआई की हिरासत में हैं। सिसोदिया को गिरफ्तारी के बाद पांच दिनों के लिए सीबीआई की हिरासत में भेज दिया गया था। उन्हें शनिवार को अदालत में पेश किया गया था, विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने केंद्रीय एजेंसी को दो और दिनों के लिए अपनी रिमांड पर भेजा था।


Copy