मंदिर है लेकिन भगवान नहीं ! : देवी मां की मूर्ति ही ले उड़े चोर, इलाके में फैली सनसनी

Edited By:  |
mandir hai lekin bahgwan nahin mandir hai lekin bahgwan nahin

नवादा : खबर है नवादा से जहां बेखौफ चोरों ने मां काली के मंदिर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। सुबह जब मंदिर के पुजारी घनश्याम पंडित ने मंदिर का दरवाजा खोला तो अंदर का नजारा देख हैरान रह गए। मां काली की मूर्ति को मंदिर में ना पाकर पुजारी बेचैन हो गए हैं इधर उधर मूर्ति को ढूंढने लगे। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

मामला नवादा के नगर थाना क्षेत्र का है जहां कलाली रोड स्थित नवनिर्मित मां काली की मंदिर में बेखौफ चोरों ने बीती रात चोरी को अंजाम दिया है। चोरों ने मंदिर से मां काली की पीतल की मूर्ति पर ही हाथ साफ़ कर दिया। मंदिर के पुजारी घनश्याम पंडित ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की देर शाम भगवान की पूजा अर्चना कर मंदिर के गेट में ताला लगा कर हम अपने घर चले गए थे। गुरुवार की सुबह जब उन्होंने मंदिर का दरवाजा खोला तो उनको पीतल की मां काली की मूर्ति नहीं मिली। पुजारी ने पहले इधर-उधर तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चल सका। मंदिर के पुजारी के द्वारा मंदिर कमेटी के सदस्यों को इसकी जानकारी दी।

कुछ ही देर में मंदिर के पास लोगों की भीड़ लग गई। वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। मंदिर के आसपाल के स्थानीय लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy